बोल्ड कपड़े पहन रेस्टोरेंट पहुंची मॉडल, स्टाफ ने धक्के मारकर किया बाहर तो सोशल मीडिया पर निकला गुस्सा

Date:


अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा, जैसा देस, वैसा भेस. बहुत से लोग अजीबोगरीब कपड़े ऐसी जगहों पर पहन लेते हैं जहां उनकी जरूरत भी नहीं होती. वहीं बहुत से लोग ऐसे भी होते हैं जो कपड़े तो ढंग से पहनते हैं मगर दूसरों को वो खराब लग जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में फिनलैंड की एक महिला के साथ हुआ. वो बोल्ड कपड़े पहनकर रेस्टोरेंट (Woman wear inappropriate clothes) पहुंची जो उसके हिसाब से ठीक थे पर स्टाफ के मुताबिक अभद्र थे जिसके कारण उन्हें रोस्टोरेंट से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के अनुसार एरिका हेलिन (Erika Helin) मिस फिनलैंड (Miss Finland) रह चुकी हैं और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड (woman inappropriate clothes in restaurant) फोटोज पोस्ट करती हैं. हाल ही में फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी में उनके साथ एक विचित्र घटना घटी जिससे वो काफी शर्मिंदा हुईं और उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकला.

miss finland erika helina wear inappropriate clothes in restaurant

महिला ने अपना गुस्सा इंस्टाग्राम पर निकाला है. (फोटो: Instagram/erika.helin)

रेस्टोरेंट से बोल्ड कपड़ों के कारण निकाला
रिपोर्ट के मुताबिक एरिका एक रेस्टोरेंट में बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहनकर गई थीं. उनका टॉप लाल रंग का था और उसपर छोटे-छोटे दिल भी बने हुए थे. दिखने में वो ब्रा जैसा ही लग रहा था. जब वो रेस्टोरेंट पहुंचीं तो वहां के स्टाफ ने उन्हें घुसने से मना कर दिया क्योंकि उनके अनुसार टॉप ज्यादा ही बोल्ड था. उन्होंने कहा कि कर्मी ने उनको बताया कि वो बार एडल्ट के लिए हैं और वो ऐसे कपड़ों के साथ अंदर नहीं आ सकतीं. इसके बाद कर्मियों ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें बाहर निकाल दिया. एरिका को ये नहीं समझ आया कि ऐसी हरकत के पीछे क्या कारण था.

सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा
वो इस बात से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए और बताया कि उन्हें कैसा मेहसूस हुआ. पहले पोस्ट में तो उन्होंने उसी टॉप के साथ तीन फोटो डालकर बताया था कि वही है विवादित टॉप. इसके बाद अगले पोस्ट में उन्होंने एक बिकिनी पहनकर फोटो डाली और दूसरी फोटो विवादित टॉप में. इन दो फोटोज के जरिए उन्होंने लोगों को बिकिनी और बिकिनी टॉप में फर्क बताया. उन्होंने कहा कि अगर रेस्टोरेंट की ओर से कोई ड्रेस कोड था तो टिकट लेते वक्त ही उन्हें बता देना चाहिए था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related