reels in review 2022, भारतीयों ने Instagram Reels पर लूट ली महफिल, ये रहे साल के टॉप 15 Trends – india on top of instagram reels trends in 2022 viral kohli and hardik pandya most use hashtag

Date:


नई दिल्ली। Instagram की तरफ से साल 2022 के लिए Reels in Review रिपोर्ट जारी की है, जिसमें Instagram के टॉप ट्रेंड्स को लेकर चर्चा की गई कि आखिर इंस्टाग्राम रील कौन से गानों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया है और कौन सबसे ज्यादा सर्च लिस्ट में रहे। भारत में इंस्टाग्राम रील्स ट्रेंड्स की बात की जाए, तो दुनियाभर में इंस्टाग्राम रील्स में इस्तेमाल टॉप 20 गानों में से 15 भारतीय थे। भारत में स्पोर्ट्स पर सबसे ज्यादा रील्स बनाए गए। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव रहे टॉप ट्रेंड्स
रिपोर्ट की मानें, तो ICC T20 वर्ल्ड कप को लेकर 10 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम रील्स बनाए गए। जबकि क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर सबसे पॉपुलर रील्ड हैशटैग बनाए गए। विराट कोहली के बाद सूर्य कुमार यादव जैसे क्रिकेटरों रील्स पर टॉप ट्रेंड्स पर रहे।

क्रिकेट को सबसे ज्यादा किया गया पसंद

विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भारत में रील पर सबसे टॉप 3 भारतीय क्रिकेटर थे। इस साल ICC T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर भारत में 2 बिलियन से ज्यादा Instagram Reels पर लाइक, कमेंट और शेयर हुए।

ये रहे साल के सबसे ज्यादा पॉपुलर हैशटैग

म्यूजिशियन शुभ ने रील्स पर सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे। उन पर साल 2021 के मुकाबले सबसे ज्यादा हैशटैग बने। अगर फिल्मों को लेकर टॉप ट्रेंड्स को देखें, तो रील्स पर Naagin 6, Vikram, Mismatched Season 2 और अपकमिंग फिल्म पठान पर रील्स बनाई है।

रील्स पर इन ट्रेंड्स का रहा दबदबा
रील्स पर जावेद अली का ‘श्रीवल्ली’ और नेहा कक्कड़ का ‘बारिश मैं तुम’ जैसे गाने शामिल हैं। प्रीतम, अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य का ‘केसरिया’, जीडी कौर का ‘जिप्सी’, केजीएफ 2 का थीम सॉन्ग और अली जफर का ‘झूम’ बेहद पापुलर रहे। इस लिस्ट में ‘तुमसा कोई प्यारा’ जैसा रेट्रो संगीत और ‘कच्चा बादाम’ में शामिल है।



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related