तत्काल रोकी जाए भारत जोड़ो यात्रा, तबलीगी जमात की तरह कांग्रेस होगी जिम्मेदार… कोरोना के बढ़ते मामले पर बोले चक्रपाणि महाराज – bharat jodo yatra stopped immediately otherwise congress will be responsible like tablighi jamaat chakrapani maharaj said on growing issue of corona

Date:


लखनऊ: चीन में कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर हाहाकार मचा दिया है। इसे लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार भी अलर्ट हो गई है। वहीं, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य चक्रपाणि महाराज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तत्काल रोक लगाने की मांग कर दी है। इसको लेकर चक्रपाणि महाराज ने बयान जारी कर केंद्र सरकार से बकायदा मांग की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा को तत्काल रोका जाए, जिससे किसी भी तरह से कोरोना फैलने न पाए। वरना अगर कोई अप्रिय घटना हुई तो तबलीगी जमात की तरह राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी को देश में कोरोना फैलाने का जिम्मेदार माना जाएगा।

चक्रपाणि महाराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत यात्रा करना महज बहाना है। उनका उद्देश्य सिर्फ वीर सावरकर जैसे तमाम देशभक्तों का अपमान करना और उनको निशाना बनाना है। वहीं, उन्होंने कोरोना को लेकर कहा कि जिस प्रकार से कोरोना पुनः फैल रहा है चाहे चाइना हो या अमेरिका, भारत में भी कहीं न कहीं आने का अंदेशा है और भारत में काफी केस आने भी लगे हैं, इसलिए उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की केंद्र सरकार से मांग की है।

राहुल गांधी नॉन सीरियस नेता है- चक्रपाणि

हिन्दू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने तबलीगी जमात का जिक्र करते हुए कहा कि जैसे पिछली बार तबलीगी जमात के लोग कोरोना फैलाने के जिम्मेदार थे, उसी तरह से राहुल गांधी की पार्टी भी देश में कोरोना फैलाने की जिम्मेदार होगी। चक्रपाणि महाराज कहा कि राहुल गांधी एक अपरिपक्व नेता है, वो नॉन सीरियस व्यक्ति हैं, इसीलिए राहुल गांधी और इनकी पार्टी की लापरवाही से कोरोना फैलता है तो जिम्मेदार कौन होगा।

इन राज्यों की कर चुके हैं राहुल यात्रा

कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा अब तक आठ राज्य तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान से गुजर चुकी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में की जा रही पदयात्रा ने अब तक 2,800 किलोमीटर से अधिक दूरी तय की है। जिसके बाद अब यह यात्रा हरियाणा में दाखिल हुई है। वहीं, राहुल की इस यात्रा के दौरान जहां बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिल रही है वहीं बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस यात्रा में हिस्सा ले रही हैं। राहुल गांधी की यात्रा में अब तक पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल एल रामदास, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, एनसीपी की सुप्रिया सुले और आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन समेत कई हस्तियां शामिल हो चुके हैं।
रिपोर्ट- अभय सिंह, लखनऊ



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related