Anupamaa Twitst Due to Pakhi Adhik dispute, Anuj got angry on Anupama gave a clear warning / Anupamaa Upcoming Twits: पाखी विवाद के कारण अनुज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा, दे दी साफ चेतावनी

Date:


anupama spoiler alert- India TV Hindi

Image Source : HOTSTAR
anupama spoiler alert

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ बीते 2 साल से टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है। शो में लोगों को हर दिन कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। हाल ही में किंजल और तोषू की शादी टूटने से बची, फिर पाखी ने अधिक से भागकर शादी कर ली। इसके बाद पाखी और अधिक का झगड़ा इन दिनों कहानी का मुख्य विषय है। अनुपमा इसी सब में उलझी नजर आती है। वह परिवार और पति पर ध्यान नहीं दे रही। लेकिन आज आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज ने अनुपमा को सीधे तौर पर चेतावनी दे दी है। 

पाखी को मिला दूसरा मौका 

आज आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जब पाखी को खोजने निकलेगी तो उसे वह सड़क पर लेटी रोती हुई मिलेगी। जिसके बाद अनुपमा उसे लेकर आएगी और समझाएगी। इसके बाद अधिक आएगा। पाखी पूरे परिवार के सदस्यों से एक-एक करके हाथ जोड़कर माफी मांगेगी। साथ ही वह अधिक से भी अपनी शादी को एक आखिरी मौका देने की बात कहेगी। वह कहेगी कि अगर अब उससे गलती हो तो अधिक उससे तुरंत तलाक ले सकता है। पाखी को रोते देख अधिक का दिल पिघल जाएगा। वह उसे एक मौका दे देगा।  

अनुपमा की इस बात से तंग आया अनुज

लेकिन शो के अंत में हम देखेंगे कि अनुज अब अनुपमा की इस महानता से तंग आ चुका है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा से उसके और छोटी अनु के लिए वक्त मांगेगा। वह अनुपमा से कहेगा कि मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी अनुपमा की परछाईं बने, अनुपमा नहीं। इसके साथ ही अनुज अनुपमा से कहता है कि छोटी अनु को हमारा वक्त चाहिए, खासकर तुम्हारा। यह सुनकर अनुपमा के दिमाग में पाखी और छोटी अनु के चेहरे घूमने लगते हैं। 

प्रियंका चौधरी को देनी पड़ेगी अग्नि परीक्षा, चुनना होगा पैसा या दोस्ती

तो अब देखना ये होगा कि आगे अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर शाह परिवार के विवादों का क्या असर होता है। क्योंकि अब कहानी उस ओर जाती दिख रही है, जिसे कोई भी दर्शक देखना नहीं चाहता। जी हां, इसमें कोई शक नहीं कि कोई भी फैन अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर कोई बुरा असर देखना पसंद नहीं करेगा। 

‘सर्कस’ के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, रणवीर सिंह ने जैकलिन और पूजा हेगड़े के संग की ‘आशिकी’





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related