BJP: शेट्टी ने नशे की समस्या को हल करने के लिए देश के ‘‘भगवाकरण’’ का सुझाव दिया

Date:


saffronisation solve drug problem

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

शेट्टी ने देश में मादक द्रव्यों के इस्तेमाल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा कि जिस दिन 80 प्रतिशत लोग खुद को भाजपा से जोड़ लेंगे, सदन में ऐसे मुद्दों पर चर्चा करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता एवं सांसद दानिश अली को सप्ताह में एक बार भगवा वस्त्र पहनने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि इससे अली को अच्छी एवं सच्ची बातें बोलने की आदत डालने में मदद मिलेगी

नयी दिल्ली। महाराष्ट्र से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गोपाल चिनय्या शेट्टी ने मंगलवार को दावा किया कि देश का ‘‘भगवाकरण’’ करके नशे की समस्या को हल किया जा सकता है।
शेट्टी ने देश में मादक द्रव्यों के इस्तेमाल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा कि जिस दिन 80 प्रतिशत लोग खुद को भाजपा से जोड़ लेंगे, सदन में ऐसे मुद्दों पर चर्चा करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता एवं सांसद दानिश अली को सप्ताह में एक बार भगवा वस्त्र पहनने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि इससे अली को अच्छी एवं सच्ची बातें बोलने की आदत डालने में मदद मिलेगी।
शेट्टी ने कहा कि अली को भगवा कपड़े पहने देखकर उनके सभी समर्थक भी ऐसा ही करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related