Welcome के 15 साल पूरे, अनिल कपूर को याद आए पेंटब्रश वाले ‘मजनू भाई’, हैरानी जताते हुए कहा आज भी जिंदा है…

Date:


मुंबई: ‘वेलकम’ (Welcome) फिल्म 21 दिसंबर 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), फिरोज खान (Feroz Khan), नाना पाटेकर जैसे दिग्गज कलाकार थे. कुछ फिल्में हर एक्टर्स के लिए खास होती है, उसके किरदार यादगार होते हैं. पर्दे पर उस किरदार को जीने में कलाकार को मजा आता है. कुछ ऐसा ही ‘वेलकम’ में अनिल कपूर का किरदार मजनू भाई का था. अनिल ने फिल्म के 15 साल पूरे होने पर ‘मजनू भाई’ को अपना पसंदीदा किरदार बताया है और सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं.

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘वेलकम’ आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. फिल्म में अनिल कपूर ने गैंगेस्टर और आर्टिस्ट ‘मजनू भाई’ का मजेदार किरदार निभा दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. ट्विटर पर एक्टर ने फिल्म के कुछ तस्वीरों को शेयर कर लिखा ’15 साल पहले मजनू भाई ने पेंटब्रश उठाई और बाकी तो सब इतिहास है. ‘वेलकम’ था, है और हमेशा मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक रहेगा, क्योंकि इससे लोगों को बहुत खुशी मिली है. ये आश्चर्यजनक है कि कैसे कुछ स्टोरीज और कैरेक्टर्स बरसों बाद भी जिंदा रहते हैं…’.

anil kapoor tweet

(फोटो साभार: Anil Kapoor/Twitter)

अनिल कपूर के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस फिल्म को याद करते हुए मजनू भाई और उदय भाई को आइकॉनिक बता रहे हैं. इस फिल्म में नाना पाटेकर के पॉपुलर शब्द ‘कंट्रोल’ को भी याद कर रहे हैं.

फाइनल टेक के बाद ऑफ कैमरा बहुत हंसते थे सभी एक्टर्स
अनिल कपूर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया ‘मजनू भाई का किरदार निभाना वाकई मजेदार था. मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं अभिनय कर रहा हूं, यह स्वाभाविक रूप से मेरे पास आया और अनीस भाई के लेखन और निर्देशन के साथ और नाना के उदय भाई के रूप में सही सह-कलाकार होने के कारण यह और भी आसान और बहुत मजेदार हो गया. मैं सोशल मीडिया पर उनके संवादों के बहुत सारे मनोरंजन देखता हूं और यह आश्चर्यजनक है कि कैसे वह अभी भी प्रसिद्ध जेन जेड से भी संबंधित हैं. अक्षय, नाना, परेश, कैटरीना के साथ सेट पर यादें बनी रहेंगी. फाइनल टेक के बाद हम ऑफ कैमरा बहुत हंसते थे’.

ये भी पढ़िए-15 Years of Welcome: फिरोज खान नहीं बनना चाहते थें RDX, दुबई जाने से ठीक पहले अनीस बज्मी को कर दिया था मना!

‘वेलकम’ पार्ट 3 पर चल रहा काम
अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘वेलकम’ फिल्म में फिरोज खान ने RDX नामक गैंगेस्टर का रोल प्ले किया था. जिसके लिए फिरोज को भी लोग याद करते हैं. फिरोज नाडियाडवाला की इस फिल्म के हर किरदार जबरदस्त थे. 15 साल पहले फिल्म ने 117 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म की पार्ट टू भी साल 2015 में आ चुका है और पार्ट थ्री भी जल्द ही दर्शकों के सामने होगा.

Tags: Akshay kumar, Anil kapoor, Katrina kaif, Nana patekar



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related