अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘कुत्ते’ के ट्रेलर पर जाहिर की खुशी, कहा- ये तो सिर्फ किरदार की एक झलक है…

Date:


मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर और स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर को सामने आए थे. अब बीते दिन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

अर्जुन कपूर अपनी इस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फाइनली ट्रेलर सामने आ चुका है और ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. अर्जुन की माने तो इस तरह की फिल्मों में काम करने से हर एक्टर को कुछ नया सीखने का मौका मिलात है. अर्जुन कपूर की इस मच अवेटेड फिल्म का डायरेक्शन फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज है.

Happy Birthday Govinda: कभी बने ‘राजा बाबू’ तो कभी ‘आंटी नंबर 1, तीनों खान को अकेले देते थे टक्कर

ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स पर ऐसे किया रिएक्ट
अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं. अपनी इसी खुशी को साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, “मैं ये सब देखकर काफी एक्साइटेड हूं कि लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. फिल्म ‘कुत्ते’ के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और मुझे इस फिल्म में देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.’

फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं अर्जुन
अपनी बात आगे रखते हुए अर्जुन कहते हैं, “मुझे इस बात की बहुत खुसी है कि लोग मुझे इस फिल्म में कुछ खास करते हुए देखना चाहते है. मुझे खुशी है कि जो प्यार मुझे ‘संदीप और पिंकी फरार’ के दौरान मिला, वही प्यार मुझे ‘कुत्ते’ के ट्रेलर रिलीज के बाद भी मिल रहा है. अब उम्मीद है कि मैंने फिल्म में जो काम किया है उसे लोग पसंद करेंगे. मैं फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. अभी तो लोगों ने सिर्फ मेरे किरदार की एक झलक देखी है.

बता दें कि अर्जुन कपूर की इस फिल्म में तब्बू और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Arjun kapoor, Konkana sen sharma, Tabu, Vishal Bhardwaj



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related