हॉरर फिल्में देख कुछ ऐसी हो जाती है रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की हालत, बोले- ‘मेरी फ…ती है, कसम से’

Date:


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार. ऐसे में रणवीर अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह दिन रात फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें की और बताया कि अब किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें हॉरर जॉनर से काफी डर लगता है.

बता दें कि अपकमिंग फिल्म सर्कस को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रणवीर के साथ जैकलीन, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा, फिल्म में राजपाल यादव और जॉनी लीवर का भी कॉमेडी अंदाज देखने को मिलेगा. सबसे मजेदार बात यह है कि मूवी में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन ने कैमियो किया है. वहीं पहली बार लोगों को रणवीर का डबल रोल देखने को मिलेगा. यह फिल्म 1982 में आई फिल्म अंगूर पर बेस्ड हैं.

मैं डरावनी फिल्में नहीं देखता: रणवीर सिंह
पिंकविला के साथ बातचीत में जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि क्या एक अभिनेता के रूप में उन्होंने अभी तक फिल्मों की किसी जॉनर को छोड़ देना ही बेहतर समझा है. इस पर उन्होंने जवाब दिया, “क्या कोई जॉनर बचा भी है? मुझे लगता है कि मैंने सभी को कवर कर लिया है”. हालांकि जब उन्हें बताया गया उन्हें अभी तक किसी हॉरर फिल्मों में नहीं देखा गया.

हॉरर देख डर जाते हैं रणवीर
इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, “मैं डरावनी फिल्में नहीं देखता. मेरी फटती है. कसम से…दीपिका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी फिल्में देखती हैं. उसके पास एक सीरियल किलर पर आधारित जेफरी डेहमर की फिल्में देखने का एक अच्छा आइडिया था. इसलिए, जब भी हम अपने घर के हॉल में फिल्म देखकर सोने की प्लानिंग करते हैं, तो हम दोनों एक-दूसरे से बहुत सेफ महसूस करते हैं.”

हॉरर को जॉनर नहीं मानते हैं रणवीर
वह आगे कहते हैं कि “हम फिर आराम-आराम से चलते हैं. अगर दरवाजा बंद हो जाता है तो हम एक दूसरे को देखते हैं और फिर वह मुझे रोशनी कम करने के लिए कहती है. तो यह सब उत्साह, मैं नहीं करता. मैं हॉरर को एक जॉनर के तौर पर नहीं देखता। साथ ही, मुझे नहीं पता कि हॉरर फिल्म में कैसे काम करना है. आप एक डरावनी फिल्म में कैसे अभिनय कर सकते हैं? आप डरकर कैसे कार्य कर सकते हैं? कुछ लोग इसे कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह एक अच्छी चुनौती होगी. हॉरर मेरा जॉनर नहीं है. फिल्म स्कारफेस के किरदार ने निर्माताओं को वास्तव बनाने के लिए प्रेरित किया. इसलिए, मैं एक गैंगस्टर फिल्म करना पसंद करूंगा. गुंडे एक तरह की गैंगस्टर फिल्म थी जिसमें मैं अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभा रहा था. मुझे और अधिक मिलने की उम्मीद है, ”

Tags: Entertainment news., Ranveer Singh, Rohit shetty



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related