शाहरुख खान की लकी चार्म हैं दीपिका पादुकोण! एक फिल्म बन चुकी 400 करोड़ी, 9 साल बाद ‘पठान’ से उम्मीद

Date:


हाइलाइट्स

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में पहली बार साथ दिखे थे शाहरुख-दीपिका.
सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में चौथी बार किया साथ काम.

मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और फरहा खान (Farah Khan) साल 2007 में एक डस्की ब्यूटी को एंटरटेनमेंट की दुनिया में लेकर आए थे. शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) में जब यह अदाकारा दिखीं तो हर किसी को यह जोड़ी काफी पसंद आई. हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की. शाहरुख के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका उनके लिए किसी लकी चार्म से कम नहीं हैं. उन्होंने शाहरुख के साथ अब तक 3 फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है और सभी ने अच्छा बिजनेस किया है. अब दीपिका और शाहरुख फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में चौथी बार साथ नजर आएंगे.

शाहरुख खान एक बार फिल्मी दुनिया में अपनी बादशाहत बनाए रखने की कोशिश करने जा रहे हैं. लम्बे अर्से से वे बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और अब साल 2023 में वे 3 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं, शाहरुख के लिए दीपिका हर बार लकी साबित हुई हैं. ​दोनों की हर फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला है और वह सफल साबित हुई है. यही कारण है कि शाहरुख को 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘पठान’ काफी उम्मीदें हैं.

ओम शांति ओम
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म थी. 2007 में आई इस मूवी को फरहा खान ने निर्देशित किया था. पुर्नजन्म पर आधारित इस फिल्म में दीपिका और शाहरुख की कैमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी. इस फिल्म के दौरान ही शाहरुख और दीपिका की दोस्ती हुई थी, जो आज तक कायम है. फिल्म ने इंडिया में 78 करोड़ से ज्यादा और ओवरसीज में 108 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

deepika padukone, shahrukh khan, deepika padukone shahrukh khan movie list, deepika padukone, shahrukh khan movies, chennai express, om shanti om, happy new year, pathaan, pathaan release date, beshram rang, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण फिल्में, चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर

Chennai Express

चेन्नई एक्सप्रेस
‘ओम शांति ओम’ को सफलता मिली लेकिन इसके बाद लम्बे समय तक शाहरुख और दीपिका ने साथ काम नहीं किया. दीपिका पादुकोण को फेम मिलने लगी थी और वे अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने लगी थीं. इसके बाद साल 2013 में रोहित शेट्टी दोनों को एक बार फिर साथ लेकर आए. एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दोनों की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि फिल्म ने ओवरसीज में 400 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. वहीं, इंडिया में इसकी कमाई 300 करोड़ के पार रही.

deepika padukone, shahrukh khan, deepika padukone shahrukh khan movie list, deepika padukone, shahrukh khan movies, chennai express, om shanti om, happy new year, pathaan, pathaan release date, beshram rang, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण फिल्में, चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर

Happy New Year

हैप्पी न्यू ईयर
‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की रिलीज के अगले ही साल फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ रिलीज हुई. साल 2014 में आई इस फिल्म का निर्देशन भी फरहा खान ने किया था. डांस बेस्ड इस मूवी में एक बार फिर शाहरुख और दीपिका ने लोगों के बीच जगह बनाई. फिल्म ने भारत में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

शाहरुख खान के लिए गेमचेंजर होगा 2023! सिल्वर स्क्रीन पर फिर जादू बिखेरने को तैयार हैं ‘बादशाह’

2014 के बाद शाहरुख और दीपिका दोनों ही अलग-अलग प्रोजेक्ट् और पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए. अब 9 साल बाद एक बार फिर दोनों फिल्म ‘पठान‘ के जरिए सामने आने वाले हैं. विवादों के साथ फिल्म की चर्चा शुरू हो चुकी है. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका को एक बार फिर साथ देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं.

Tags: Bye Bye 2022, Deepika padukone, Shah rukh khan, Year Ender



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related