चीन में कोरोना को लेकर हो रहे तांडव के बीच Chinese singer ने लिया है खतरनाक फैसला

Date:


omicron bf. 7- India TV Hindi

Image Source : JANE ZHANG
Jane Zhang

चीन में कोरोना ने तांडव मचा रखा है। चीन में इस समय स्थिति बहुत बुरी बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, चीन में कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट का सब वेरिएंट (Omicron Sub-variant  BF.7) तेजी से फैला है और अब भारत में इसके 3 मामले सामने आए हैं। इसी बीच Chinese singer ने एक खतरनाक फैसला लिया है। 

चीनी गायिका जेन झांग ने कोरोन वायरस से खुद को संक्रमित करने की योजना का खुलासा करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। झांग ने कहा कि उन्होंने इस उद्देश्य के लिए वायरस से संक्रमित व्यक्ति के घरों का दौरा किया, तकि उन्होंने कोरोना हो जाए। चीनी गायिका Jane Zhang को उसके बाद सिरदर्द,  बुखार और गले में खराश महसूस हुई थी। जो कि COVID के सामान्य लक्षण हैं, लेकिन सिंगर संक्रमित नहीं हुई और एक दिन में ठीक हो गई। झांग के खुद को कोविड से संक्रमित करने के फैसले के बारे में जानने के बाद, फैंस उसे बड़े पैमाने पर ट्रोल कर रहे हैं। इसका परिणाम यह भी हुआ कि उन्होंने सोशल मीडिया से विवादित पोस्ट को हटा दिया और जनता से माफी मांगी।

सिंगर Jane Zhang लियानयिंग ने Weibo पर कहा कि उन्होनें वायरस से संक्रमित व्यक्ति के घर का दौरा किया था- मुख्य भूमि चीन में वायरस के कहर के बीच आगामी नए साल के लिए संगीत कार्यक्रम की तैयारी में है। झांग ने कहा कि वह वायरस संक्रमित होना चाहती थी। ताकि scmp.com के अनुसार, दिसंबर के अंत में संगीत कार्यक्रम आयोजित होने पर उसे संक्रमण का खतरा न हो। झांग दो दशकों से अधिक समय से एक सार्वजनिक चेहरा हैं और उन्होंने संगीत में एक सफल करियर बनाया है। हालाँकि, खुद को COVID से संक्रमित करने के निर्णय ने नेटिज़न्स सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं। 

COVID से संक्रमित होने के अपने विचार की घोषणा करने के बाद, सिंगर जेन झांग को नेटिज़न्स से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तब से सिंगर ने न केवल वीडियो को हटा दिया है बल्कि माफी भी मांगी है। झांग ने बताया कि उसके लक्षण एक कोविड रोगी के समान थे लेकिन केवल एक दिन तक रहे। कई लोगों ने गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की। सार्वजनिक आक्रोश के बाद, झांग ने विवादास्पद पोस्ट को हटा दिया और ऑनलाइन माफीनामा जारी किया।

ये भी पढ़ें-

साउथ की इस फिल्म ने ग्लोबल लिस्ट में बनाई जगह, हॉलीवुड मूवी को भी पछाड़ा

ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘Ram Setu’, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग को लेकर Kangana Ranaut ने दी नई अपडेट, फैंस के लिए दुखद खबर





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related