Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी-विराट के बीच शुरू हुई गुटूर गू, क्या होगा सई का हाल

Date:


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 20 december- India TV Hindi

Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी लिस्ट में इस बार जगह नहीं बना पाया है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन इस बार फैंस को कुछ कमी लग रही है। सीरियल में रोजाना ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। जिस वजह से अपने पहले दिन से ही स्टार प्लस का यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में जगह बनाए हुए हैं। बीते दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एपिसोड में देखने को मिला था कि एक्सीडेंट के बाद पत्रलेखा जिंदगी और मौत के बीच झूल रही होती है और फिर सई पत्रलेखा का इलाज करती है। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में भी नया ट्विस्ट आने वाला है, जिस वजह से सई, पत्रलेखा और विराट से दूरी बनाती हुई नजर आएगी।

शो में इन दिनों दिखाया जा रहा था कि पाखी, विराट से नाराज है और उस पर भरोसा नहीं करती है, लेकिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रीकैप में दिखाया गया कि विराट पत्रलेखा को पत्नी का दर्जा देने के लिए तैयार हो जाता है। इतना ही नहीं, वह सई और सवि को भी पूरी तरह से भूल जाता है। इस प्रीकैप को देखने के बाद दर्शकों का गुस्सा का ज्वालामुखी फट रहा है। जिसके कारण टीआरपी पर असर हो रहा है।

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein के प्रीकैप वीडियो में नजर आया कि विराट घुटनों पर बैठकर पाखी से माफी मांगता है। वहीं पत्रलेखा उससे वचन मांगती है कि विराट उसे अपनी पत्नी का दर्जा दे। ऐसे में विराट पूरे परिवार के सामने पत्रलेखा का हाथ थामकर अग्नि का फेरा लेता है और कहता है, “मैं सबके सामने तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं।” यह सब सई वीडियो कॉल पर देख रही होती है। उसका दिल टूट जाता है और आंखों में आंसू आ जाते हैं।

अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा ये तो मेकर्स ही जानते हैं। क्या ये सब टीआरपी में बने रहने के लिए कर रहे हैं या फिर सीरियल की कहानी और लम्बी करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें-

अंजलि अरोड़ा ने Besharam Rang पर दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट की फीस में हुई कटौती, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

साउथ स्टार विजय का एनर्जेटिक ‘वरिसु’ का ऑडियो लॉन्च, किंग खान आ सकते हैं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related