Delhi दौरे पर हैं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से की मुलाकात

Date:


Bhupendra patel with modi

Twitter @Bhupendrapbjp

मुलाकात की तस्वीरों को खुद भूपेंद्र पटेल ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने लिखा कि उनका सहज सरल व्यक्तित्व और सामाजिक समरसता के उच्च विचार सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायी है।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दिल्ली दौरे पर हैं। गुजरात में ऐतिहासिक चुनाव जीत के बाद भूपेंद्र पटेल दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने हैं। दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद भूपेंद्र पटेल आज दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं। दिल्ली में उन्होंने आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। मुलाकात की तस्वीरों को खुद भूपेंद्र पटेल ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने लिखा कि उनका सहज सरल व्यक्तित्व और सामाजिक समरसता के उच्च विचार सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायी है।

जगदीप धनखड़ से मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने लिखा के जन सामान्य के उत्कर्ष के लिए उनके विचार एवं संवैधानिक प्रक्रिया का उनका ज्ञान अत्यंत प्रभावशाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री से भेंट कर आगामी विकास योजनाओं के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने द्वारा रखे गए भरोसे के माध्यम से गुजरात को सर्वांगीण रूप से विकसित करने के लिए अपना दृढ़ संकल्प और दृढ़ विश्वास व्यक्त किया है। इसके अलावा भूपेंद्र पटेल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है। 

रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक विजय और राज्य के सर्वांगीण विकास हेतु राजनाथ सिंह जी ने शुभकामनाएं प्रदान की। अमित शाह के साथ तस्वीरों को साक्षा करते हुए पटेल ने लिखा कि “सहयोग से समृद्धि” का नारा देने वाले और देश की आंतरिक सुरक्षा की स्थिति को मजबूत करने वाले केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री एवं गांधीनगर लोक सभा के सांसद अमित भाई शाह से शिष्टाचार मुलाक़ात की। आपको बता दें कि गुजरात में हाल में ही विधानसभा के चुनाव संपन्न हुए हैं। इस चुनाव में भाजपा ने 156 सीटों पर जीत हासिल करके एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। 

अन्य न्यूज़





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related