VIDEO: भारत जोड़ो यात्रा के मंच पर राहुल गांधी को आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे नेता का झटका हाथ Rahul Gandhi angry on Bharat Jodo Yatra stage push leader taking selfie watch viral video

Date:


मंच पर राहुल गांधी को आया गुस्सा- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
मंच पर राहुल गांधी को आया गुस्सा

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 9वें राज्य में प्रवेश कर चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के बाद अब हरियाणा में प्रवेश कर चुकी है। इस दौरान फ्लैग एक्सचेंज के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी का गुस्सा देख वहां मौजूद अन्य साथी नेता हैरान रह गए। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राहुल गांधी के इस वीडियो पर बीजेपी के नेता जमकर प्रहार कर रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी सेल्फी ले रहे एक कांग्रेस कार्यकर्ता का हाथ झटकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी की ओर से राहुल गांधी के साथ-साथ भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा बुधवार सुबह राजस्थान से हरियाणा में प्रवेश कर गई। 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का तंज

वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा, इसे कहते हैं अहंकार में आपा खोना! उन्होंने हैशटैग भारत जोड़ो यात्रा का इस्तेमाल किया। पार्टी के एक अन्य नेता, राजस्थान बीजेपी के राज्य सचिव, लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी वीडियो ट्वीट किया और कहा, भाई को क्या हुआ?।

‘मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान’

राहुल गांधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने लिखा, मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान। उन्होंने आगे लिखा, कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है। वहीं, बीजेपी के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा, राहुल गांधी को यह सीखने की जरुरत है कि सार्वजनिक रूप से खुद को रखना है। 

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी के पस मंच पर खड़ा एक समर्थक अपने मोबाइल से उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है। इस दौरान मंच पर धक्का-मुक्की से गुस्साए राहुल गांधी ने समर्थक का हाथ सामने से झटका दिया। इसके बाद राहुल गांधी कैमरामैन की ओर देखते हुए फोटो खींचने के लिए इशारा करते हैं।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related