Pune Firing News । फ्री में काजू कतली नहीं मिलने पर भड़के युवक, दुकान मालिक पर चलाई गोलियां

Date:


Pune Firing News

प्रतिरूप फोटो

Prabhasakshi

जोधरस चौधरी अपनी दुकान में काउंटर पर बैठा था। इस दौरान दोनों आरोपी उनकी दूकान में आए और एक किलो काजू कतली की मांग की और कहा कि वह इसके पैसे नहीं देंगे। दुकान मालिक ने फ्री में मिठाई देने का विरोध किया तो मुख्य आरोपी ने पिस्तौल निकालकर उनपर चार बार फायरिंग कर दी।

महाराष्ट्र के पुणे में काजू कतली को लेकर फायरिंग की एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, दो युवकों ने पुणे के सिंहगढ़ रोड इलाके में स्थित एक मिठाई की दूकान में गोलियां चाल दी, सिर्फ इसलिए क्योंकि दुकानदार ने उन्हें फ्री में काजू कतली देने से मना कर दिया था। फायरिंग की पूरी घटना दूकान में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसकी मदद ने पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी।

सिंहगढ़ रोड थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश सांखे ने बताया कि दुकान के मालिक जोधाराम धीसाजी चौधरी ने इस संदर्भ में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों आरोपियों की पहचान की गयी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी की पहचान 23 वर्षीय सूरज ब्रम्हदेव मुंढे के रूप में हुई है, जो  पुणे के माणिक बाग इलाके का रहने वाला है। सूरज के साथ उसके 17 वर्षीय साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग होने की वजह से आरोपी की पहचान गुफ्त रखी गयी है।

पुलिस ने घटना की विस्तार में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 19 दिसंबर की शाम चार बजे की है। जोधरस चौधरी अपनी दुकान में काउंटर पर बैठा था। इस दौरान दोनों आरोपी उनकी दूकान में आए और एक किलो काजू कतली की मांग की और कहा कि वह इसके पैसे नहीं देंगे। दुकान मालिक ने फ्री में मिठाई देने का विरोध किया तो मुख्य आरोपी ने पिस्तौल निकालकर उनपर चार बार फायरिंग की कोशिश की। आरोपी फायर करने में असफल रहा इसलिए दूकान मालिक को कोई चोट नहीं आईं। फायरिंग की कोशिश के दौरान पिस्तौल का एक राउंड जमीन पर गिर गया, जिसे आरोपी उठाकर मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी, जिसकी मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

अन्य न्यूज़





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related