Yashraj Mukhate new Song on Deepika Padukone Instagram Reel about FIFA World Cup 2022 / दीपिका पादुकोण की बातें बन गई रैप सॉन्ग, यशराज मुखाते ने फिर किया कारनामा, देखें VIDEO

Date:


Yashraj Mukhate and Deepika Padukone- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Yashraj Mukhate and Deepika Padukone

नई दिल्ली: म्यूजिक क्रिएटर और वायरल किंग यशराज मुखाते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार यशराज ने किसी टीवी एक्टर या सीरियल के डायलॉग को नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की बातों को एक सॉन्ग में बदल दिया है। यह वीडियो यशराज के फैंस के साथ दीपिका के फैंस और स्पोर्ट्स लवर्स को भी खूब पसंद आ रहा है। क्योंकि इसमें दीपिका फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में बात कर रही हैं। 

इंस्टाग्राम रील का बनाया सॉन्ग

दरअसल, यशराज ने फीफा विश्व कप 2022 के बारे में दीपिका पादुकोण के हालिया इंस्टाग्राम रील को एक ट्विस्ट दिया है। यशराज मुखाटे ने मंगलवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पर यह नया वीडियो साझा किया है। गाने के पहले उन्हें बोलते सुना जा सकता है, “तो कल दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रोफाइल पर एक रील लगाई, जहां वह बिल्कुल 100 बीपीएम (बीट्स प्रति मिनट) की गति से बोल रही थीं। इसलिए, मैंने जाहिर तौर पर इसे एक गाने में बदल दिया।”

क्या हैं गाने के बोल 

क्लिप में दीपिका ने बोल रही हैं, ‘फिलहाल मैं नर्वस महसूस कर रही हूं। लेकिन, मैं इतिहास में खेल के पलों के लिए बहुत आभार भी महसूस करती हूं। फीफा वर्ल्ड कप में यह मेरा पहला मौका है। जैसा कि आप देख सकते हैं, हम दोहा में हैं लेकिन हां यह मेरा पहला फीफा विश्व कप है।”

जबरदस्त है ये सॉन्ग

म्यूजिक और बीट के साथ दीपिका की ये बातें और भी प्यारी लग रही हैं। यह वीडियो महज 13 घंटे में ही खूब वायरल हो चुका है। इसे कई फैन पेज पर शेयर किया जा रहा है। लोग इसपर रील्स बना रहे हैं। दीपिका ने वीडियो में आगे कहा, “मैंने लुई वुइटन पहन रखा है। यह एक बहुत ही खास लुक है कि हम जो करने जा रहे हैं उसके लिए यह बहुत सही है, ट्रॉफी का अनावरण है। लेकिन साथ ही, यह वास्तव में यह कंर्फटेबल बल है।”

यशराज ने दिया ये कैप्शन 

क्लिप को साझा करते हुए, यशराज ने लिखा, “अधिक सुंदर! अधिक सुंदर! दीपिका पादुकोण #FIFAWorldCup2022 #LouisVuitton #YashrajMukhate।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने कहा, ‘रणवीर सिंह कोने में इमोशनल हो रहे हैं।’ एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “केवल आप ही इसे खींच सकते हैं।” एक अन्य ने लिखा, “अगली वीडियो के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” 

दीपिका ने किया था ट्रॉफी का अनावरण

आपको बता दें कि दीपिका ने पूर्व स्पेनिश खिलाड़ी इकर कैसिलस के साथ फीफा विश्व कप 2022 फाइनल में ट्रॉफी का अनावरण किया था। उनके पति, अभिनेता रणवीर सिंह भी स्टेडियम में मौजूद थे। कपल ने कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मैच का एक साथ लुत्फ उठाया।

रणवीर सिंह कभी नहीं करेंगे हॉरर फिल्म! एक्टर ने बताई इसकी मजेदार वजह

इन फिल्मों में दिखेंगी दीपिका 

दीपिका अगली बार एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, उनके पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के भी हैं। दीपिका ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म में अनिल कपूर भी हैं।

अल्लू अर्जुन, राम चरण ने कजिन्स के साथ खेला सीक्रेट सेंटा गेम, हाईप्रोफाइल क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें वायरल

Latest Bollywood News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related