जहां लड़की के घर से निकलने, दुपट्टा ना होने पर मचता था बवाल, वहां से निकलकर एक्ट्रेस बनीं फरहाना भट

Date:


मुंबईः जिंदगी में सबके लिए अपने सपनों को पूरा कर पाना आसान नहीं होता. कभी आर्थिक स्थिति, कभी परिवार तो कभी समाज के विरोध के चलते लोग अपने सपनों को पूरा करने से चूक जाते हैं. लेकिन, कहते हैं ना कि अगर आप मन में ठान लें तो आप वो सबकुछ पा सकते हैं जो चाहते हैं. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है फरहाना भट (Farhana Bhat) ने. फरहाना मुस्लिम कंजरवेटिव फैमिली से बाहर निकलकर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. इसके लिए फरहाना को अपने परिवार से लेकर समाज तक के विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन वह बिना किसी पर ध्यान दिए अपना सपना पूरा करने की राह पर निकल पड़ीं.

फरहाना जल्दी ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला-मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. लेकिन, फरहाना बताती हैं कि वह एक ऐसे परिवार से आती हैं, जहां लड़कियों के घर से निकलने पर भी पाबंदी है. अगर यहां लड़की पेंसिल लेने भी अपने घर से बाहर निकलती है तो बवाल मच जाता है. उसे कैरेक्टरलेस कहा जाता है. फरहाना के अनुसार, वह ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जहां सिर से दुपट्टा उतर जाए तो हंगामा मच जाता था, उस माहौल में अभिनेत्री ने जीन्स पहनी, जिस पर घर में खूब बवाल मचा, लेकिन फरहाना की मां हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Entertainment





hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related