The release of the film Dedh Lakh Ka Dulha is near director Abhay Pratap said this in excitement / फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ की रिलीज आई करीब, निर्देशक अभय प्रताप ने एक्साइटेमेंट में कही ये बात

Date:


डेढ़ लाख का दूल्हा- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
डेढ़ लाख का दूल्हा

Dedh Lakh Ka Dulha: जब कोई फिल्म रिलीज के‌ मुहाने पर खड़ी होती है तो सबसे ज़्यादा खुशी जिस शख्स को होती है वो होता है कैप्टन ऑफ द शिप कहलाया जानेवाला फिल्म का निर्देशक। फिल्म का निर्देशक ही वह व्यक्ति होता है जिस के कंधों पर फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने का सबसे ज्यादा भार होता है। जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के निर्देशक अभय प्रताप सिंह का इंतजार भी खत्म होने को है। ऐसे में उन्हें पूरा यकीन है कि उनके निर्देशन में बनी फिल्म लोगों को हंसा-हंसाकर लोट कर देगी और यह फिल्म मनोरंजन के नये मानदंड भी स्थापित करेगी।

फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है जिसे बड़े ही मजेदार अंदाज में पेश किया गया है। इस फिल्म मे कहानी एक ऐसे शख्स की है जो मुम्बई में फिल्म इंडस्ट्री में काम के लिए आता है। जल्द ही ‘पर डे’ यानि प्रति दिन होनेवाली उसकी आय को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन पैदा होता है। ऐसे में तमाम तरह के लोगों में उसे अपना दामाद बनाने के लिए होड़ मच जाती है जिसे बड़े ही मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत किया गया है।

‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ में ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, हर्षिता पंवार, इश्तियाक खान, एहसान खान जैसे कलाकार हैं। फिल्म‌ के निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसे लेकर‌ वे काफ़ी उत्साहित हैं।

ग़ौरतलब है कि अभय प्रताप सिंह इससे पहले दर्जनों टीवी सीरियल्स में प्रमुख भूमिकाएं निभा चुके हैं। इनमें से सब टीवी पर प्रसारित हुए उनके दो धारावाहिक – ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ काफ़ी लोकप्रिय साबित हुए थे और उनमें उनके अभिनय की खूब तारीफ़ भी हुई थी। अपनी अभिनय यात्रा के बारे में अभय प्रताप सिंह कहते हैं, “मुझे अभिनय का शौक एक लम्बे अर्से से रहा है और मैं इसे खूब एन्जॉय करता हूं। ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के निर्देशन के साथ-साथ इसमें अभिनय करना मेरे लिए काफ़ी मजेदार अनुभव साबित हुआ।”

बता दें कि अभय प्रताप सिंह की प्रोडक्शन कंपनी ‘एपीएस पिक्चर्स’ फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा की प्रस्तुतकर्ता भी है। फिल्म के बारे में अभय प्रताप सिंह कहते हैं, “एक निर्देशक के तौर पर दर्शकों का मनोरंजन करना मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है और मैंने ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ इसी उद्देश्य से बनाई है। यह एक साफ़-सुथरी मनोरंजक फिल्म है जिसे पूरे पारिवार के साथ बैठकर देखा‌ जा सकता है। मेरी फिल्म में एक संदेश भी छिपा है, मगर मैंने‌ इसे बड़े ही मजेदार अंदाज में दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने‌ का प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों का मनोरंजन करने की‌‌ मेरी यह कोशिश दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।”

उल्लेखनीय है कि एक अलग अंदाज में बनाई गई फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ 30 दिसंबर, 2022 को बड़े पैमाने देशभर में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म पूरे देश में 352 सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related