25 साल से हर दुख-सुख में जिस महिला के रहा साथ, उस पर ही फेंक दिया तेजाब! दर्दनाक घटना के साथ खत्म हुई प्रेम कहानी

Date:


Acid

Pixabay free license

मुंबई से एक दर्दनाक वारदात सामने आयी हैं, जहां एक 62 साल के व्यक्ति ने अपनी 25 साल से साथ रह रही पार्टनर पर तेजाब फेंक दिया हैं। शुक्रवार को मुंबई के गिरगाँव इलाके में एक 62 वर्षीय व्यक्ति को अपने लिव-इन पार्टनर पर एसिड फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई से एक दर्दनाक वारदात सामने आयी हैं, जहां एक 62 साल के व्यक्ति ने अपनी 25 साल से साथ रह रही पार्टनर पर तेजाब फेंक दिया हैं। शुक्रवार को मुंबई के गिरगाँव इलाके में एक 62 वर्षीय व्यक्ति को अपने लिव-इन पार्टनर पर एसिड फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरगांव के फनस वाडी इलाके की रहने वाली पीड़िता इस घटना में 40 प्रतिशत झुलस गई है और उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी महेश पुजारी और महिला पिछले 25 सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। हालांकि, हाल के दिनों में दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। बताया जा रहा है कि महिला ने अक्सर कहा-सुनी के चलते आरोपी पर घर छोड़ने का दबाव बनाया।

दो दिन से घर से बाहर रहने वाला महेश वापस आया और शुक्रवार सुबह 5.30 बजे पीड़िता पर उस वक्त तेजाब फेंक दिया, जब वह पानी लाने के लिए निकली थी। महेश तेजाब प्लास्टिक की बोतल में भरकर लाया था। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी को मुंबई की एलटी मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के बाद भी तेजाब लगातार खुले में बिकता है। वहीं मुंबई में भी कई एसिड अटैक की घटनाए सामने आयी हैं। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के आंकड़ों के मुताबिक, 2021 में देश में तेजाब फेंकने की 102 घटनाएं दर्ज की गई थीं। 2019 में यह संख्या 150 और 2020 में 105 थी। डाटा के मुताबिक, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में तेजाब फेंकने की सबसे ज्यादा घटनाएं देखी गईं। देश में हर साल होने वाले मामलों की लगभग आधी संख्या यहां से दर्ज हुई।

अन्य न्यूज़





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related